पादरी पर थाने के भीतर हमला

रायपुर 5 सितम्बर ।धर्मांतरण की शिकायत पर पादरी पर थाने के भीतर हमला करने वाले सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

पुरानी बस्ती पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उनकी तलाश में जुट गई है।

पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने पादरी पर हमला करने पर संभव शाह, विकास मित्तल, मनीष साहू, शुभंगर द्विवेदी, संजय सिंह, अनुरोध शर्मा, शुभम अग्रवाल एवं अन्य के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 147 और 34 भादवि के तहत एफआईआर दर्ज किया है, इन पर पादरी पर हमला करने के साथ-साथ दुर्व्यवहार का आरोप है।

बता दें कि भाटागांव इलाके में धर्मांतरण की शिकायत पर पुलिस ने ईसाई संगठन के लोगों थाना बुलाया था. इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंच गए असमाजिक तत्वों ने पहले थाना का घेराव किया, फिर थाने के भीतर जमकर हंगामा मचाते हुए थाना प्रभारी के कक्ष में पादरी की जूते से पिटाई कर दिए थे।
धर्मांतरण की शिकायत मामले में पादरी पर थाने के भीतर हमला और थाने में हुड़दंग केस में SSP अजय यादव ने सख्त एक्शन लिया है, SSP ने पुरानी बस्ती TI यदुमणि सिदार को लाइन अटैच और पुरानी बस्ती CSP को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

SSP अजय यादव ने राजधानी में कटे बवाल और कोरोना के बीच थाने में लोगों की भीड़ समेत मामले की संवेदनशीलता के मद्दनेजर अपने ही विभाग के लापरवाह अधिकारियों पर एक्शन लिया है लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *