विधायक विकास उपाध्याय द्वारा पूर्व में दिये रामनगर बाजार व्यवस्थापन के निर्देश की स्वीकृति जारी, जिसका औचक निरीक्षण किया गया

बहुत जल्द पश्चिम विधानसभा के एक बड़ी आबादी को शासकीय स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करायेंगे – विधायक

रायपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम क्षेत्रान्तर्गत विगत् कुछ महिने पूर्व से ही रामनगर बाजार को व्यवस्थित करने हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र प्रेषित कर रामनगर बाजार को तेलघानी नाका ओव्हर ब्रिज के नीचे व्यवस्थापन करने मांग की गई थी। उक्त संबंध में विधायक विकास उपाध्याय ने आज अधिकारियों के साथ रामनगर बाजार व्यवस्थापन हेतु औचक निरीक्षण किया एवं अधिकारियों को बाजार व्यवस्थापन करने के संबंध में त्वरित कार्यवाही करने निर्देशित किया, इससे क्षेत्र के नागरिकों को आवागमन सुविधा का लाभ मिलेगा व बाजार व्यवसायियों को व्यवसाय करने में कोई परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी एवं व्यापारीगण व क्रेतागण बाजार में शेड निर्माण, चबुतरा निर्माण, सुलभ शौचालय सहित बोर (पेय जल) की सुविधाओं से भी लाभान्वित होंगे।

पश्चिम विधानसभा एवं रामनगर क्षेत्रवासियों के लिए क्षेत्र के विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा हमर अस्पताल गुढ़ियारी, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हीरापुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डीडी नगर के बाद रामनगर, गुढ़ियारी एवं कोटा क्षेत्र की जनता के लिए दिनांक 29 अगस्त 2022 सोमवार को ‘‘शहरी स्वास्थ्य केन्द्र एवं वेलनेस सेन्टर’’ रामनगर के नवीन भवन आधुनिक सुविधा के साथ का लोकार्पण किया जाएगा। शहरी स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर में मरीजों के लिए चिकित्सा व्यवस्था, ब्लड टेस्ट, दवाईयाँ एवं अन्य सुविधा उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *