कलेक्टर ने गिरदावरी कार्य शतप्रतिशत त्रुटिरहित पूर्ण करने और धान खरीदी के संबंध में आवश्यक तैयारियां शुरू करने के दिए निर्देश

समयसीमा की बैठक सम्पन्न’
मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर, 20 सितम्बर 2022/ कलेक्टर श्री पी.एस. ध्रुव की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में समयसीमा की बैठक आयोजित हुई। बैठक में कलेक्टर ने सभी राजस्व अधिकारियों को गिरदावरी कार्य शतप्रतिशत त्रुटिरहित पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने टीएल बैठक के लंबित प्रकरणों के शीघ्र निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
बैठक में कलेक्टर ने शासन की फ्लैगशिप योजनाओं, कृष्ण कुंज योजना का क्रियान्वयन, नगरीय क्षेत्र में गोधन न्याय योजना, जाति प्रमाण पत्र, वन अधिकार पत्र आदि की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
कलेक्टर ने आश्रम-छात्रावास का सतत निरीक्षण, स्वामी आत्मानंद विद्यालयों के सुचारू संचालन,  धान खरीदी से संबंधित बारदाना एवं खरीदी केन्द्रों का संधारण, मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान, मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात के दौरान घोषणाओं और निर्देशों का पालन, आदि पर बिन्दुवार समीक्षा की।
जनदर्शन से प्राप्त आवेदनों के शीघ्र निराकरण करने अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। बैठक में संयुक्त कलेक्टर अभिलाषा पैकरा, डिप्टी कलेक्टर सीएस पैकरा, अनुविभाग के सभी अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार एवं विभिन्न विभगों के अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *