कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर घेरेगी भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज
कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई। प्रदेश पदाधिकारी बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए अब आशा और आकांक्षा का केंद्र भाजपा है। कांग्रेस ने छलकपट करके सत्ता हथियाने के बाद जनता को धोखा दिया है।

भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम और कार्यकर्ता सम्मेलन की अपार सफलता से कार्यकर्ता जोश से भरे हैं। तीसरा बड़ा आंदोलन महिला अपराध और शराबबंदी के मुद्दे पर होने जा रहा है।श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के 16 लाख परिवार आवास से वंचित हुए हैं। हम उनकी आवाज बनकर डटे हुए हैं । प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने अन्य कई आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।

प्रदेश भाजपा सहप्रभारी नितिन नवीन ने विभिन्न विषयों पर अपना मार्गदर्शन दिया और सभी नए पदाधिकारियों को बधाई देते हुए नए दायित्व को डटकर निभाने हेतु संकल्पित किया। उन्होंने विधानसभा स्तर पर प्रवास और विधानसभा स्तर पर किए जाने वाले कार्यों हेतु विस्तार से मार्गदर्शन दिया।

बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि अब जनता में चर्चा होने लगी है कि भाजपा अब आक्रामक है। ऐसे ही तेवरों के साथ हम आगे बढ़ेंगे। भाजपा छत्तीसगढ़ के गांव गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचेगी। ।हर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक के भ्रष्टाचार की बड़ी चर्चा है। जनता भूपेश सरकार की वादा खिलाफी और कांग्रेस विधायकों के परफार्मेंस से परेशान है । अब भूपेश सरकार के कुछ ही दिन शेष रह गए हैं।

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने मा.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर चल रहे सेवा पखवाड़ा की जानकारी व अन्य कई विषयों पर मार्गदर्शन दिया।

प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार व महिला मोर्चा के आगामी आंदोलन की जानकारी महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती शालिनी राजपूत ने दी।

साथ ही अनुसूचित जनजाति मामलों पर मोर्चा अध्यक्ष विकास मरकाम,अनुसूचित जाति मामलों पर अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय ने जानकारी दी। प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने प्रधानमंत्री आवास से संबधित विषयों पर सभी को अवगत कराया।

बैठक में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक , वरिष्ठ नेता गौरी शंकर अग्रवाल , विक्रम उसेंडी महामंत्री केदार कश्यप ,विजय शर्मा,ओपी चौधरी, कोषाध्यक्ष नंदन जैन सहित प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश मंत्री, प्रवक्ता गण , मीडिया ,सोशल मीडिया आईटी टीम मोर्चा अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *