रिटायर्ड IPS एमडब्ल्यू अंसारी के खिलाफ FIR

रायपुर
छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड IPS के खिलाफ भोपाल पुलिस ने केस दर्ज किया है। बच्चों के साथ मारपीट किया बच्चों के परिजनों ने इनके खिलाफ पुलिस के पास जाकर शिकायत की। पुलिस भी इस मामले में बचने का प्रयास करती रही,लेकिन विवाद बढ़ा तो केस दर्ज करना पड़ा।

मामला ADG एमडब्लू अंसारी से जुड़ा है। प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी रहे अंसारी इस वक्त परिवार के साथ भोपाल में रह रहे हैं। इस मामले में शिकायत कोहेफिजा थाने में दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक भोपाल के सैफिया काॅलेज के पास एमडब्ल्यू अंसारी रहते हैं। उनके घर के बाहर अफजल अली समेत तीन नाबालिग शोर मचा रहे थे।
बच्चों की ये मस्ती अंसारी को रास न आई। वो घर से बाहर निकले और बच्चों को डांटकर भगाने लगे। बच्चे नहीं मानें तो तीनों नाबालिग को अंसारी ने पीट दिया। नाबालिगों ने भी अंसारी पर हाथ उठा दिया । इससे झुंझलाए अंसारी ने डंडे से एक बच्चे को मार दिया। इससे बच्चे के सिर में चोट आई है। इसके बाद उनके परिजन इकट्ठा हो गए उन्होंने भी अंसारी से अभद्रता की।

नाबालिग के परिजनों ने इस मामले में कोहेफिजा थाने में शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराने के बाद दोनों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।
2017 में अंसारी रिटायर हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *