ग्रामीण क्षेत्रों में लगेंगे,20 छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविर

रायपुर 04 मार्च 2021/राज्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए जनसंपर्क विभाग द्वारा रायपुर जिले में ग्रामीण क्षेत्रों में 20 छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
कलेक्टर डाॅ एस.भारतीदासन के निर्देशानुसार ये छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविर हाट बाजारों के दिन ग्राम पंचायतों में लगाए जा रहे हंै। यह प्रदर्शनी आज से लगनी शुरू हो गयी है। धरसीवां विकासखंड कें नगर पंचायत कुरा के हाट बाजार में यह प्रदर्शनी लगायी गयी।  धरसीवां विकासखंड के ग्राम पंचायत टांडा में छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविर 4 मार्च को सिलतरा में 5 मार्च को, चरौदा में 6 मार्च को, धनेली (सांकरा)  में  27 मार्च को यह प्रदर्शनी लगायी जाएगी।
इसी तरह आरंग विकासखंड के ग्राम पंचायत लखौली में 8 मार्च को, नरदहा में 9 मार्च को, समौदा में 10 मार्च को मंदिरहसौद में 11 मार्च को, पचेंड़ा मे ं12 मार्च को लगायी जाएगी। अभनपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत संुदरकेरा में 15 मार्च को, सकरी में 16 मार्च को, भरंेगा में 17 मार्च को, छछानपैरी में 18 मार्च को, मनिकचैरी में 19 मार्च को इसका आयोजन होगा। इसी तरह तिल्दा विकासखंड के किरना में 22 मार्च को, टंडवा में 23 मार्च को, तरपोंगी में 24 को, केसला में 25 मार्च को और सरोरा में 26 मार्च को इसका आयोजन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *