ब्रह्माकुमारीज के जादूगर हैरी और जतिन ने किया अद्भुत प्रदर्शन तुर्की और सीरिया में भूकंप से हताहत आत्माओं को एवं कवर्धा की दुखद घटना में पीड़ित बच्ची के लिए किया योग का दान


कवर्धा-ब्रह्माकुमारीज के स्थानीय सेवाकेंद्र शिव ज्योति भवन एस.पी. निवास के पीछे छीरपानी कॉलोनी कवर्धा द्वारा 12 फरवरी 2023 रविवार को भोरमदेव क्लब के सामने छीरपानी मैदान में टीवी सीरियल अकबर-बीरबल के कलाकार इंडिया एशिया और वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर जादूगर हास्य सम्राट हैरी का मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक सांस्कृतिक एवं आध्यात्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लगभग 3 घंटे तक 5000 से भी अधिक दर्शकों ने एक से बढ़कर एक कमाल के जादू का आनंद लिया। जिसमें मुंह से एक ब्लेड और धागा चबाकर फिर ब्लेड की लड़ी निकालना, मौत का शिकंजा से बच कर दिखाना, बच्चों से मिसाइल फूंक कर दिखाना-जैसे हंसी मजाक करते हुए स्वस्थ मनोरंजन किया। कार्यक्रम में जादूगर एवं राजयोगिनी पुष्पा बहन जी के आह्वान पर कवर्धा में दुखद घटना में पीड़ित बच्ची के प्रति एवं तुर्की और सीरिया में भूकंप से हताहत आत्माओं के लिए मेडिटेशन द्वारा शांतियोग का दान दिया ।
एशिया का सबसे छोटा 10 वर्षीय जादूगर जतिन ने भी अद्भुत कला का प्रदर्शन किया। जादूगर ने बताया कि वे राजयोग मेडिटेशन का नियमित अभ्यास करते हैं जिससे उनका मनोबल बढ़ा और एकाग्रता के साथ जादू की कला का प्रदर्शन करते हैं ।
उन्होंने सभी से सात दिवसीय निःशुल्क राजयोग शिविर का लाभ लेने का आग्रह किया।
कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक लाल उमेंद सिंह,जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सीमा अगम, सेवानिवृत्त प्राचार्य जी.आर. चंद्रवंशी, जिला जनसंपर्क अधिकारी गुलाब उड़सेना,वरिष्ठ मेडिकल अधिकारी डॉक्टर एम.एल. वाचकर और बेमेतरा के सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र सर, समाजसेवी किर्ता तिवारी तथा राजनांदगांव, मोहला- मानपुर -अंबागढ़ चौकी, खैरागढ़- छुईखदान- गंडई एवं कबीरधाम जिले में स्थित समस्त ब्रह्माकुमारी सेवाकेंद्र की संचालिका ब्रह्माकुमारी पुष्पा बहन जी,स्थानीय सेवा केंद्र की प्रभारी ब्रह्माकुमारी निलेश्वरी बहन जी एवं गोमती बहन जी एवं उद्घोषक प्रभा बहन जी ने सद्भावना दीप प्रज्वलित किया।
सचिन कुमरे ने कत्थक नृत्य एवं कुमारी मान्या ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया ।
कार्यक्रम के समापन पर सभी को ईश्वरीय प्रसाद वितरित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *