कलेक्टर लंगेह ने शासकीय सेवकों का सेवानिवृत्ति पर किया सम्मान, सौंपे पेंशन प्राधिकार पत्र

कलेक्टर की पहल पर दो महीने में ही रिटायरमेंट के साथ ही 08 शासकीय सेवकों को मिले पेंशन भुगतान सहित सभी सेवा स्वत्वों के आदेश पत्र

कोरिया 28 फरवरी 2023/ 
जिला कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आज शासकीय सेवकों को उनके सेवानिवृत्ति सम्मान समारोह में कलेक्टर श्री लंगेह ने 28 फरवरी 2023 को सेवानिवृत्त होने वाले विभिन्न विभागों के 03 शासकीय सेवकों को पेंशन भुगतान आदेश (पी.पी.ओ./जी.पी.ओ.) समूह बीमा सामान्य भविष्य निधि, अवकाश नगदीकरण सहित सेवा निवृत्ति पर दिए जाने वाले सभी स्वत्वों के भुगतान आदेश, पुष्प गुच्छ एवं शाल श्रीफल के साथ प्रदान किया। अवसर पर कलेक्टर श्री लंगेह ने सेवानिवृत्त शासकीय सेवकों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद दिया।
शासकीय सेवकों को सेवानिवृत्ति होने वाले कर्मचारियों में व्याख्याता शास. उ.मा.वि. कन्या चिरिमिरी के व्याख्याता श्री लगन साय, विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी मनेन्द्रगढ़ प्रधान पाठक श्री गया राम भगत एवं नवीन कन्या महाविद्यालय बैकुण्ठपुर के सहायक ग्रेड 2 श्री खालिद जफर उस्मानी हैं।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री लंगेह के मार्गदर्शन में नववर्ष के साथ शुरू हुई इस पहल के अंतर्गत अब तक जनवरी और फरवरी माह में सेवानिवृत्त हुए 08 शासकीय सेवकों को सेवानिवृत्ति के साथ ही स्वत्वों का भुगतान आदेश प्रदान किया गया है।
जिला कोषालय अधिकारी श्री वी.जी.उपगड़े ने सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों के कार्यालय प्रमुखों का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए आगामी चार माह मार्च से जून 2023 में सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों की जानकारी दी तथा कार्यालय प्रमुखों को उनके पेंशन, सामान्य भविष्य निधि एवं अन्य समस्त स्वत्वों का भुगतान उनके सेवानिवृत्ति के दिन कराने का आग्रह किया। कार्यक्रम में जिला स्तरीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *