जमीन पर बैठकर सुनि लोगों की समस्या, शहर विकास पर की चर्चा भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने सेक्टर 7 के दोनों में किया भेंटमुलाकात

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार भेंट मुलाकात कर रहे हैं। इस कड़ी में वे सेक्टर 7 पहुंचे। जहां उन्होंने सेक्टर 7 के दोनों वार्डों का भ्रमण किया। लोगों से भेंट मुलाकात की और सब का बारी-बारी से कुशल क्षेम जाना ।
सिर्फ यही नहीं जमीन पर बैठकर विधायक श्री यादव ने लोगों के साथ बैठकर वार्ड और शहर की समस्याओं को लेकर चर्चा की। विकास की बातें हुई। लोगों ने अपने वार्ड की छोटी मोटी समस्याएं बताई। लोगों ने विकास को लेकर भी अपना गहरा मत प्रकट किया। लोगों ने बताया कि बीते कुछ सालों में जब से वे विधायक बने है, तब से लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। वार्ड के लगभग हर परिवार का राशन कार्ड बनाया गया है। सब को चावल मिल रहा है। श्रम कार्ड बनाया गया है। आयुष्मकान कार्ड बनाया गया है। सड़क, नाली, पानी की समस्याएं भी दूर हुई। जब विधायक देवेंद्र यादव सेक्टर 7 के रेल्वे स्टेशन वार्ड में पहुंचे। तो वहां उन्होंने घर -घर जाकर लोगों से मिले। लोगों ने बताया कि पहले पानी की समस्या थी, लेकिन अब पानी की समस्या दूर हो गई है। सड़क नाली भी पहले नहीं बना था, इस वजह से बड़ी परेशानी हो रही थी। बारिश के दिनों में सड़क का पानी घर में आंगन में घूस जाता था। नाली ओवर फ्लो हो जाता था। लेकिन अब सड़क नाली बनने के बाद से सभी को बड़ी राहत मिली है। इसके लिए सभी वार्डवासियों ने विधायक का आभार जताया धन्यवाद किया। यही वार्ड में गली में पेड़ के छाव में चटाई बिछाकर चौपाल लगाया गया, जहां सभी ने चर्चा की। इसके बाद लोगों के साथ बैठकर विधायक ने जलपान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *