जनसंपर्क के दौरान जनता से मिल रहा प्यार, आशीर्वाद, स्नेह एवं सुझाव

ठक्कर बापा वार्ड क्र.17 एवं दानवीर भामाशाह वार्ड क्र.26 में हुआ आमजनों से जनसंपर्क- विकास उपाध्याय

रायपुर । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ग्रीष्म ऋतु के नौतप्पा में आम लोगों से मिलने उनके निवास पहुँचकर उनसे हाल-चाल एवं वार्ड के कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही आमजनों की परेशानियों का त्वरित समाधान भी कर रहे हैं। आज विधायक विकास उपाध्याय ठक्कर बापा वार्ड क्र.17 के तुलसी नगर स्थित दुर्गा मैदान में लोगों से मिलने पहुँचे जहाँ ठक्क्र बापा वार्ड के लगभग सभी लोगों ने विधायक से चर्चा की एवं विधायक ने वहाँ उपस्थित जनों से निर्माणाधीन कार्यों के बारे में पूछपरख भी की।

तत्पश्चात् वे दानवीर भामाशाह वार्ड क्र.26 के गुढ़ियारी स्थित शुक्रवारी बाजार पहुँचकर लोगों से मिले एवं डोर-टू-डोर जनसंपर्क भी किया। लोगों ने अपने क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों के बारे में विधायक को बताया कि हमारे क्षेत्र में अब ज्यादा समस्या नहीं है, और यदि हुई तो उसका निराकरण हमारे विधायक तुरंत ही कर देंगे। विधायक विकास उपाध्याय लगातार अपने क्षेत्र में क्षेत्रवासियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का समाधान करने प्रयासरत् हैं चाहे बरसात का समय हो या फिर वर्तमान ग्रीष्म में भरे नौतप्पे का समय, विधायक अपने क्षेत्रवासियों के हित में निरन्तर विकास कार्य के साथ-साथ लोगों के स्वास्थ्य, शिक्षा एवं मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करने में लगे हुए हैं।

आज विधायक विकास उपाध्याय के साथ पार्षद डॉ. अन्नू राम साहू, दिनानाथ शर्मा, सुन्दर लाल जोगी, तोरण साहू, अनिल बर्गे, सुरूज बाई गेन्दरे, कुतुब अली, बल्ली भैय्या सहित काफी संख्या में महिलायें एवं आमजन सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *