स्कूलों में भवन मरम्मत और निर्माण कार्य प्राथमिकता से करें पूर्ण : कलेक्टर

मनेंद्रगढ़/02/6/23/ कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार दुग्गा की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निर्माण कार्यों से संबंधित समीक्षा बैठक आयोजित किया गया।

 बैठक में स्कूल शिक्षा विभाग, समग्र शिक्षा, नगरीय निकाय, पीडब्ल्यूडी, महिला एवं बाल विकास विभाग तथा पंचायत विभाग के निर्माण कार्यों की समीक्षा की गई। विभागों के अप्रारंभ कार्यों को शीघ्र प्रारंभ करने तथा प्रगतिरत कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिये गये। कलेक्टर श्री दुग्गा ने कहा कि ज़िला और जनपद स्तर में टीम गठित कर निर्माण कार्यों की प्रगति और कार्य की गुणवत्ता की जाँच करें। बच्चों के स्कूल खुलने से पहले शिक्षा विभाग के भवन मरम्मत और निर्माण संबंधी कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करें। जनजीवन मिशन के कार्यों में निविदा की प्रक्रिया को जल्दी से पूर्ण कर कार्य प्रारंभ करायें। नगर निगम और पीएचई की संयुक्त टीम बनाकर पानी की गुणवत्ता की जाँच करें और नागरिकों को शुद्ध पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित करायें।

समीक्षा बैठक में निगम आयुक्त सुश्री लवीना पांडेय, डिप्टी कलेक्टर श्री विजयेंद्र सारथी तथा अन्य निर्माण विभाग के जिलाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *