भाजपा सांसद सुनील सोनी रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर गलत एवं गुमराह भ्रामक तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं

dhananjay

भाजपा सांसद सुनील सोनी झूठ बोलने के आदी-कांग्रेस

छत्तीसगढ़ सरकार ने रेमडसीवीर इंजेक्शन जिस कीमत पर खरीदा है वही कीमत पर गुजरात आंध्र प्रदेश मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी खरीदी की गई है

रायपुर/22अप्रैल2021/भाजपा सांसद सुनील सोनी के रेमडेसीविर इंजेक्शन को लेकर दिए गए बयान को गुमराह करने वाला झूठा एवं भ्रामक बताते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नेता एवं सांसद निरंतर कोरोना संकटकाल में झूठ फरेब की राजनीति कर रहे हैं झूठे बयान बाजी कर जनता के बीच में पैनिक स्थिति निर्मित कर रहे हैं ।भाजपा सांसद सुनील सोनी गैर जिम्मेदार बयानबाजी करने के लिए जाने जाने लगे हैं झूठ बोलेने के आदी है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा शासित राज्य गुजरात के सूरत म्युनिसिपल कारपोरेशन ने एवं मध्य प्रदेश के कमिश्नर मेडिकल कॉरपोरेशन ने भी 1568 रुपए में रेडमीसीविर इंजेक्शन की खरीदी की है। महाराष्ट्र के म्युनिसिपल कारपोरेशन मुंबई ने भी वाइल्ड लाइफ़ कंपनी के रेडमिसिविर इंजेक्शन को 1568रु के दाम पर खरीदा है।इंजेक्शन की कीमत ₹1400रु प्लस ₹168 उसमें जीएसटी अतिरिक्त है। गुजरात मेडिकल सर्विसेज ने भी दूसरी कंपनी के रेडमीसीवीर इंजेक्शन को 1650 में प्लस जीएसटी अलग से दाम पर खरीदा है।आंध्र प्रदेश में भी रेडमीसीविर इंजेक्शन वाइल्ड लाइफ कंपनी की 1568 में खरीदी की गई है। ऐसे में सांसद सुनील सोनी ने राज्य सरकार पर झूठा और मनगढ़ंत आरोप लगाकर अपनी भाजपा की झूठ फरेब की राजनीतिक चरित्र को आगे किया है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रेडमिसिविर इंजेक्शन की सप्लाई के लिए सिपला कंपनी के साथ छत्तीसगढ़ सरकार का अनुबंध है लेकिन सिपला कंपनी मांग के अनुसार सप्लाई नहीं कर पा रही है इसलिए इमरजेंसी टेंडर बुलाया गया है और जो देश भर में रेडमिसिविर इंजेक्शन की जो कीमत है उसी आधार पर छत्तीसगढ़ में भी 1568 रुपए में इंजेक्शन खरीदी किया गया है।मरीजो को जीवन रक्षक इंजेक्शन मिलने पर सुनील सोनी ने झूठे बयान बाजी कर भाजपा के झूठ फरेब की राजनीति की नीति को आगे बढ़ाया है भाजपा सांसद सुनील सोनी को झूठे आरोप लगाने से बचना चाहिए असल में भाजपा नेताओं का चरित्र ही झूठ बोलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *