विनोद शर्मा बने शतरंज के चतुरंग

रायपुर – 11 अगस्त,2024

दक्षिण-पूर्व मध्य रेलवे खेल संघ के दौरा आयोजित दो दिवसीय प्रथम अंतर संस्थागत चेस प्रतियोगिता “शतरंज के चतुरंग” के आयोजन के दूसरे दिन टीम इवेंट एवं इंडिविजुअल इवेंट के बाकी बचे राउंड खेले गए

व्यक्तिगत इवेंट में प्रथम स्थान दक्षिण-पूर्व मध्य रेलवे के विनोद शर्मा ने हासिल किया उन्हें पहले “शतरंज का चतुरंग” के खिताब से नवाजा गया वहीं द्वितीय स्थान पर
ऑडिट ऑफिस के योगेश पाण्डे रहे तीसरे स्थान पर दीपक राजपूत भारतीय महालेखाकार (ऑडिट) ऑफिस के खिलाड़ी ने अपना स्थान सुनिश्चित किया।
टीम इवेंट में ऑडिट
ऑफिस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जिसमें योगेश पाण्डेय ने नेतृत्व किया। वहीं दूसरे स्थान पर लक्ष्मी नारायण के नेतृत्व में डब्ल्यू आरएस की टीम रही / तृतीय स्थान पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रही टीम के सदस्य विनोद कुमार शर्मा रवि कुमार पाठक हरिवंश अग्रवाल के मनोज कुमार थे।

प्रतियोगिता के समापन समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में मंडल रेल प्रबंधक श्री संजीव कुमार उपस्थिति रहे ।उन्होंने प्रतियोगिता में आये सभी केन्द्रीय विभागों को प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और साथ ही इस प्रकार के बड़े आयोजन करते रहने की घोषणा की ! वहीं मंडल के वरिष्ठ क्रीड़ा अधिकारी श्री राहुल गर्ग ने आने वाले प्रतियोगिताओं को और भी बडा करने का आश्वासन दिया। विजेताओं को ट्रॉफी , सर्टिफिकेट एंड नकद पुरस्कार दिए गए!

मंडल क्रीड़ा सचिव दीपक प्रधान ने मंडल रेल प्रबंधक, सीनियर स्पोर्ट ऑफिसर , प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों , स्पॉन्सर अल्ट्राटेक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया , एसबीआई एवं सभी विभागों को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट किया।

यह दो दिवसीय अंतर संस्थागत
चेस प्रतियोगिता जो कि केन्द्र केन्द्र सरकार के 80 कार्यालयों के लिए आयोजित किया गया था यह छत्तीसगढ़ मे इस प्रकार का पहला आयोजन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *