वैक्सीन लगवाना सुरक्षित मुख्यमंत्री के संदेश को घर-घर पहुंचा रहे संसदीय सचिव विकास उपाध्याय

रायपुर : कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है, इससे जान को खतरा नहीं बल्कि जान की सुरक्षा होती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इसी संदेश को लेकर आज संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम के हीरापुर वीर सावरकर नगर वार्ड क्रमांक 01 में सुबह 6:00 बजे से ही अभियान का आगाज किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री तथा स्वयं के द्वारा वैक्सीन लगाए जाने के फोटो से सजे पर्चे का घर-घर वितरण भी किया, इसमे कोरोना से बचने के उपाय भी लिखा हुआ है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने तथा कोरोना वैक्सीन जागरूकता अभियान को और गति देते हुए श्री उपाध्याय आज सुबह कांग्रेस के साथियों व अपनी टीम के साथ हीरापुर तथा वीर सावरकर नगर पहुंचे तथा यहां के प्रत्येक गली मोहल्लों में तथा घर घर जाकर लोगों को जागरूक करने का काम किया। श्री उपाध्याय ने लोगों के मन में कोरोना वैक्सीन को लेकर बैठे डर को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा स्वयं के द्वारा कोरोना से बचने के लिए टीका लगाए जाने का फोटो एक पर्चे में छपवा कर वितरित किया इसके माध्यम से उन्होंने लोगों को यह बताने और समझाने का प्रयास किया की वैक्सीन लगवाने से जान की सुरक्षा होती है, वैक्सीन लगवाने से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। वैक्सीन को लेकर जो अफवाह है वह पूरी तरह निराधार है। कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन सुरक्षित है।

श्री उपाध्याय की यह मुहिम अब और तेज हो गई है जागरूकता अभियान का अब असर भी दिखने लगा है, महिलाएं और युवा वर्ग वैक्सीन लगवाने लगातार अपना पंजीयन करा रहे हैं। श्री उपाध्याय ने स्पष्ट किया है कि जब तक शत-प्रतिशत लोगों का टीकाकरण नहीं हो जाता उनका यह अभियान जारी रहेगा। आम जनमानस की सुरक्षा ही उनकी प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *