सिंहदेव वापस लौटे विधानसभा, मुख्यमंत्री के कक्ष में हो रही है चर्चा

रायपुर 27 जुलाई । नाराज होकर विधानसभा से निकल पड़े स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एक बार फिर अपने निवास से निकलकर विधानसभा पहुँच गए हैं। यहां से रवाना होते हुए उन्होंने मिडिया से बातचीत में कहा की उन्हें दो मंत्रियों का फोन आया था, जिसके बाद वे विधानसभा जा रहे हैं।
विधानसभा में पहुँचते ही टीएस सिंहदेव सीधे मुख्यमंत्री के कक्ष में चले गए। उनके साथ और भी मंत्री मौजूद थे। इससे पूर्व वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने मिडिया से कहा कि टीएस को कुछ ग़लतफ़हमी हो गई है, जिसे सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले का पटाक्षेप कर लिया जायेगा।
 विधानसभा में आज मंगलवार को एक बार फिर विधायक बृहस्पत के आरोपों पर चर्चा शुरू हुई। मंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटनाक्रम का ब्यौरा सदन में पेश किया। विपक्ष के विधायकों ने कहा कि यह यह वक्तव्य उस मुद्दे पर नहीं है जिसकी कल सदन में चर्चा हुई थी। सदन में एक विधायक ने एक मंत्री पर आरोप लगाया था कि वह मुख्यमंत्री बनने के लिए उनकी हत्या करा सकते हैं।
हंगामे के बीच मंत्री टीएस सिंहदेव खड़े हुए। उन्होंने कहा कि अब बहुत हो गया। मैं भी इंसान हूं। मेरे चरित्र के बारे में सब जानते हैं, लेकिन कुछ ऐसे पहलुओं को बताने की कोशिश की गई, जो लोग नहीं जानते हैं। सदन के सदस्य मेरे माता पिता और परिवार के बारे में भी जानते हैं। मुख्यमंत्री ने सोमवार को मुझे अपने चेंबर में बुलाया था और कुछ विषयों पर चर्चा हुई।
मैं भी प्रजातंत्र में इस बात को मानता हूं कि शासन की तरफ से जब तक स्पष्ट जवाब नहीं आता जाता, मैं सदन की कार्यवाही में सम्मिलित होने के लायक नहीं हूं। इतना कहने के बाद सिंहदेव सदन से बाहर निकल गए विपक्ष के विधायकों ने हंगामा शुरू किया और सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *