कांग्रेस पार्टी विकास का पर्याय है, अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में हमने जनता के अनुरूप विकास कार्य किए : गुरु रूद्र कुमार

दुर्ग 15 दिसंबर, 2021। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने बुधवार को नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के लिए जामुल नगर पालिका क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में दौरा किया। पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने विभिन्न वार्डों में पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की और कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए समर्थन मांगा।

जामुल नगर पालिका क्षेत्र के शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड क्र. 20 में कांग्रेस प्रत्याशी गीतेश्वरी चतुर्वेदी, सुरडुम के महामाया वार्ड क्र. 19 में कांग्रेस प्रत्याशी सुमन वर्मा, देवनगर वार्ड क्र. 17 में कॉन्ग्रेस प्रत्याशी प्रमिला साहू, लीला चौरा वार्ड क्र. 7 में कांग्रेस प्रत्याशी अश्वनी साहू, महात्मा गांधी वार्ड क्र. 9 कांग्रेस प्रत्याशी साधना यादव, सुभाष नगर वार्ड क्र. 10 में कांग्रेस प्रत्याशी टोनू देवांगन और राम मंदिर वार्ड क्रमांक 8 में शशिकांत यादव के पक्ष में वोट करने की अपील की।

चुनाव प्रचार के दौरान मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने कहा कि जिस तरीके से आप ने विधानसभा चुनाव में मुझे भारी मतों से जीत दिलाई थी वैसे ही आप सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को अधिक से अधिक वोट के साथ जीत दिलाए। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास का पर्याय है। विगत 3 वर्षों से हमने पूरे प्रदेश में विकास कार्य किए हैं। मेरे विधानसभा क्षेत्र हरिवारा में हमने जनता के अनुरूप विकास कार्य किए हैं। और उन्होंने आम जनों को विश्वास दिलाया कि वह जनता की मांग पर विकास करते रहेंगे।

उन्होंने भाजपा के आरोप पत्र पर कहा कि भाजपा आम जनता को ना उलझाए। भाजपा पहले यह तय कर ले कि उनका नेता कौन है। सदन में नेता प्रतिपक्ष बोलते हैं तो उनके ही विधायक उन्हें यह कहकर बैठा देते हैं कि आप बैठिए हमें बोलने दीजिए। इससे स्पष्ट है कि वह सदन में भी अपने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री को अपना नेता ही नहीं मानते। कांग्रेस पार्टी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है और इस बार भी प्रदेश में 11 निकाय चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सभी जगह हमारी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जीत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *