मनवा कुर्मी समाज दिवंगत आत्माओ के लिए 2100 दीये करेंगे प्रज्वलित

अर्जुनी – छ.ग. मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज अर्जुनीराज के महिला कार्यकारिणी का 1 व 2 मई को सुहेला में आयोजित होने वाले महाधिवेशन की तैयारियों को लेकर एक दिवसीय बैठक स्थानीय गायत्री मंदिर परिसर में रखा गया ।बैठक में सभी स्वजाति महिलाओं को अलग अलग रूप रेखा तैयार करके दी गयी तथा दिवंगत हुए स्वजातियो के लिए इक्कीस सौ दिये सभा स्थल में प्रज्वलित किये जायेंगे ।
अर्जुनीराज महिलाध्यक्ष विद्या वर्मा ने कहा कि समाज मे महिलाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण होती है , हर क्षेत्र में महिला वर्ग अपनी सहभागिता प्रस्तुत कर रही है जो गर्व की बात है । ग्राम इकाई सुहेला के प्रत्येक महिलाओ व युवतियों को कलश यात्रा , स्वागत वंदना , व अन्य व्यवस्थाओं के लिए कार्य करना है , वही अतिथियों के स्वागत में पुष्प वर्षा भी की जाएगी जो कि अर्जुनीराज को एक अलग पहचान दिलाएगी ।

दिवंगत पूर्व राजप्रधानो का श्रद्धांजलि – महिलाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में जितने भी राजप्रधानो ने समाज को अपनी सेवा प्रदान कर दिवंगत हुए है उन सभी को श्रद्धांजलि दी जाएगी तथा उनका तैल चित्र सभा स्थल में लगाया जाएगा ।
युवा टीम की सलाहकार दानेश्वरी नायक और कुमारी वर्मा ने भी बैठक सम्बोधित किया ।
उक्त अवसर पर कार्यकारिणी सदस्य उमेश्वरी वर्मा , भोजकुमारी वर्मा , रूखमणी नायक , यशोदा वर्मा , सरोज वर्मा , सुमृका वर्मा , सकून वर्मा , ममता वर्मा , मनीषा वर्मा , ईश्वरी नायक , सहित 200 महिलाएं उपस्थित रही ।

वही ग्राम प्रमुख थनवार वर्मा ने बताया कि 26 अप्रैल को ग्राम इकाई का अनिवार्य बैठक रखा जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *