छत्तीसगढ़ी मानव कुर्मी क्षत्रिय समाज, धरसिंवा राज के राज अधिवेशन में भावेश बघेल सम्मानित

रायपुर। छत्तीसगढ़ी मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज, धरसिंवा राज का राज अधिवेशन ग्राम – गोढ़ी में सम्पन्न हुआ । छतीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (ओबीसी) के प्रदेश महामंत्री भावेश बघेल भी इस अधिवेशन में शामिल हुए । उनके द्वारा खेल कूद, समाज कल्याण, कोरोना काल में किए गए सेनीटाईज़ेशन, मेडिकल कैम्प, दवा वितरण एवं क्षेत्र में OBC वर्ग के लिए किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए उनका सम्मान किया गया । भावेश बघेल निरंतर अपने गृह क्षेत्र धरसिंवा विधान सभा में ओबीसी वर्ग की आवाज़ बन कर उभरे हैं । उन्होंने कोरोना काल में भी क्षेत्र में सराहनीय कार्य किए थे । वे जनभावनाओं के सम्मान में क्षेत्र में प्रस्तावित प्रदूषणकारी उद्योगों का विरोध ग्रामीणों, किसानों एवं मज़दूरों के हित में कर रहे हैं ।

कार्यक्रम के संचालक ने अपने उद्बोधन में कहा की ऐसे युवा नेतृत्वकर्ताओं से ही समाज और ज़्यादा मज़बूत और संगठित होगा । ओबीसी वर्ग के हितों की आवाज़ भावेश बघेल द्वारा निरंतर उठायी जाती हैं जो की समाज की दृष्टि में बहुत ही सराहनीय हैं ।

इस कार्यक्रम में समाज के केंद्रीय अध्यक्ष चोवाराम वर्मा, महिला अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा, समस्त राज प्रधान, युवा अध्यक्ष, पंचायत प्रमुख, ज़िला पंचायत सदस्य एवं समाज के अन्य प्रबुद्धजन उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *