सूरजपुर जिले के ट्रैफिक जवानों को उत्कृष्ठ कार्य पर एडीजी यातायात ने किया सम्मानित

सूरजपुर: राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह में यातायात व्यवस्था हेतु उल्लेखनीय कार्य करने वाले पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक यातायात आर.के.बिज ने सिविल लाईन सर्किट हाउस में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के समापन 17 फरवरी 2021 को आयोजित कार्यक्रम में सूरजपुर जिले के यातायात शाखा में तैनात आरक्षक शशिकांत मिश्रा व अनिल कुमार लकड़ा को प्रशस्ति पत्र देकर उनका हौसला बढ़ाया और शुभकामनाएं दी।

पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा ने जिले के पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को फिल्ड में उत्कृष्ठ कार्य सम्पादन करने के साथ ही बेहतर यातायात व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए थे ताकि नागरिकों की सुरक्षा एवं जिले में सुगम यातायात व्यवस्था बनी रहे। निर्देश के परिपालन में जिले के यातायात प्रभारी आर.सी.राय ने भी सुगम यातायात को लेकर अच्छे कार्य कर रहे है।

रायपुर में सम्मानित हुए दोनों आरक्षकों के वापस आने पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने उन्हें कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था संचालित करने के साथ ही वीआइपी ड्यूटी, त्योहार के दौरान बेहतर काम करने पर आपको सम्मानित किया गया है जिसके लिए उन्होंने आरक्षकों को बधाई दी और कहा कि सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा के साथ करते रहे। 

इस दौरान सहायक पुलिस महानिरीक्षक यातायात  संजय शर्मा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर  अजय यादव, कलेक्टर रायपुर डाॅ. एस.भारतीदासन सहित अन्य पुलिस अधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *