रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट : बिना मास्क मैच नही देख सकेंगे दर्शक

रायपुर : कोरोना के नियंत्रण और रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए नया रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम संचालित हो रहे रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरिज क्रिकेट टुर्नामेंट में मास्क लगाये बिना दर्शक ना तो स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे और ना ही मैच देख सकेंगे।

कलेक्टर डाॅ.एस.भारतीदासन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय यादव ने आज के मैच के साथ सेमी फाइनल और फाइनल मैच में बढ़ने वाले दर्शकों की संभावना को मद्देनजर रखते हुए कोरोना के नियंत्रण के लिए एन.आर.डी.ए, राजस्व, पुलिस विभाग और संबंधित विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने के साथ सामाजिक दुरी बनाए रखने के सख्त निर्देंश दिए है। उन्होंने मैच देखने वाले दर्शकों से अपील की है कि क्रास मार्किग वाले सीटों में नहीं बैठे और निर्धारित कोरोना आचरण का पालन करें।

उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को यह भी निर्देशित किया है कि स्टेडियम में प्रवेश के समय तथा मैच देखने के दौराण मास्क का उपयोग नहीं करने वाले दर्शकों का चालन काटा जाए। उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने पर भी जोर दिया गया है। उन्होंने टिकट और पासधारी नागरिकों के टिकिट और पास की विधिवत रूप से जांच करने के उपरांत ही उन्हें स्टेडियम में प्रवेश देने के निर्देंश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *