असम विधानसभा चुनाव के प्रचार में विधायक गुलाब कमरो ने लगाया पूरा दमखम, लकड़ी की पुल पार कर पहुंचे बूथ

ब्रह्मपुत्र नदी के डुबान क्षेत्र में पहुंचने वाले विधायक गुलाब कमरो बने पहले विधायक

मनेंद्रगढ़ -सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के तेज तर्रार कर्मयोगी विधायक गुलाब कमरो इन दिनों असम विधानसभा के चुनाव में पूरे दमखम के साथ प्रचार कर कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल बना रहे हैं ! विधायक गुलाब कमरो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के साथ ही चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताने में अपनी अहम भूमिका का निर्वाहन करने में लगे हुए हैं ! विधायक गुलाब कमरो ऐसे ग्रामों के बूथों में भी पहुंच जा रहे हैं जो पहुंचविहीन बूथ हैं ! सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो ने अपने असम विधानसभा चुनाव अभियान दौरान पहुँचविहीन बूथ क्रमांक 141 में लकड़ी के पुल पार कर पहुँचकर बूथ स्तर की बैठक लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तथा कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाया ! बूथ कार्यकर्ताओं से असम के विकास में अपनी महती भूमिका निभाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की है!
असम में कांग्रेस के लिए पूरा दमखम लगा रहे गुलाब कमरो ने ब्रह्मपुत्र नदी के डुबान क्षेत्र में पहुंचने वाले पहले विधायक बने हैं जहाँ डेढ़ दर्जन से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं लेकर कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल बनाया है ! विधायक गुलाब कमरो को पूरी उम्मीद है कि इस बार असम में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी !
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के
कोरिया जिले की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 भरतपुर सोनहत विधानसभा सीट के तेज तर्रार विधायक गुलाब कमरों को असम के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है यही वजह है कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर गुलाब कमरों लगातार दूसरी बार असम में कांग्रेस के लिए पूरी दमखम के साथ डटे हुए हैं। गुलाब कमरों डेढ़ दर्जन से अधिक विधानसभा क्षेत्र में लगातार दौरा कर शिविर के माध्यम से वहां के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी कराने के साथ ही लगातार जनसंपर्क में जुटे हुए हैं ।ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे डुबान क्षेत्र में जब गुलाब कमरों पहुंचे तो वहां के निवासी पहली बार किसी विधायक को अपने पास पाकर भावुक हो उठे उन्होंने बताया कि पहली बार हमारे पास कोई विधायक पहुंचा है। भरतपुर सोनहत क्षेत्र के विधायक गुलाब कमरो लगातार बैठकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क कर रहे हैं। गुलाब कमरो सन्तोली, महातोली बोको, बुकाजान, मरियायानी, महामोरा, खूमतई, तिताबोर, नजीरा, सरूपथार, बोकाखत, बिहपुरिया, गोलाघाट, टिंकखोंग, जोराहाट, डिगबोई विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार वोट मांग रहे हैं ! गुलाब कमरों ने कहा कि असम में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन चुका है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि असम में निश्चित रूप से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *