विधायक देवेंद्र के प्रयास से शहर के हर सेक्टर में लगेगा वाटर एटीएम

भिलाई। शहर के टाउनशिप इलाकें में लंबे समय से गंदे पानी की सप्लाई की शिकायत मिल रही है। इस समस्या से टाउनशिप के लोग काफी परेशान है। पानी की समस्या से लोगों को राहत दिलाने के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की है। विधायक श्री यादव ने शासन से भिलाई के हर सेक्टर में वाटर एटीएम लगाने की मांग DMF राशि से की है ।

जिससे लोगों को शुद्ध पानी मिल सकें। वाटर एटीएम के लगने के बाद से लोगों पानी की समस्या नहीं होगी। गौरतलब है कि बीएसपी क्षेत्र में पानी की सप्लाई बीएसपी द्वारा किया जाता है। बीएसपी लंबे समय से पानी काे साफ करने के प्रयास में जुटी है। लेकिन बीएसपी के सभी प्रयास असफल साबित हो रहे हैं। ऐसे में बीएसपी क्षेत्र में रहने वाले सैकड़ों लोगों को पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है। लेकिन जब सेक्टरों में वाटर एटीएम लगाया जाएगा। तो इससे पानी की समस्या नहीं होगी। इन वाटर एटीएम से लोगों को शुद्ध और फिल्टर पानी बड़ी आसानी से उपलब्ध होगा।

टाउनशिप में हर घर पहुँचाये थे पानी के जार

बीएसपी से पूरे टाउनशिप में गंदा पानी की सप्लाई हो रही है। इस समस्या का निराकरण करने के लिए विधायक देवेंद्र यादव ने खुद कई बार बीएसपी के अधिकारियों से मिले। उन्हें सख्त निर्देश दिए थे कि वे जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण करें। साथ ही बीएसपी के फिल्टर प्लांट का निरीक्षण भी किए। इसके अलावा पानी की समस्या से परेशान जनता को राहत देने के लिए भी विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की थी। विधायक देवेंद्र यादव के मार्गदर्शन में लोगों को विभिन्न वार्डों में शुद्ध फिल्टर पानी बांटा गया था। गई दिनों तक लोगों को फ्री में पानी भी उपलब्ध कराया गया।

कल करेंगे वार्ड 34 का दौरा

विधायक देवेंद्र यादव आज वार्ड 34 खुर्सीपार का दौरा करेंगे। वार्ड का दौरा करेंगे। वार्ड में होने वाले विकास कार्य और मूलभूत समस्याओं की जानकारी लेंगे। साथ ही विधायक श्री यादव जनता से मिलेगे। वार्ड की मूलभूत समस्याओं के निदान और विकास कार्य के लिए क्या नया प्लान कर सकेंते है। इसकी चर्चा कर योजना बनाएंगे। साथ ही वार्ड के नागरिकों से मिलकर वार्ड के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *