प्रदेश युवा कांग्रेस मीडिया विभाग में लाडी को मिली कोऑर्डिनेटर की जवाबदारी

रायपुर: कांग्रेस पार्टी में इन दिनों नियुक्तियों का दौर चल रहा है इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की नियुक्तियां की जा रही है. इन्हीं नियुक्तियों के बीच प्रदेश युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग में प्रभजोत सिंह लाडी को प्रदेश कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी दी गई है.

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव के निर्देश पर प्रदेश चेयरमैन निखिल द्विवेदी द्वारा युवा कांग्रेस मीडिया विभाग की लिस्ट जारी की गई है जिसमें प्रमोद सिंह लाडी को प्रदेश कोऑर्डिनेटर की महत्वपूर्ण भूमिका दी गई है लाडी की नियुक्ति से सिख समाज में हर्ष की लहर है.

बता दें प्रभजोत सिंह लाडी युवा नेता होने के साथ-साथ जुझारू और मिलनसार प्रवृत्ति के नेता हैं वे  हमेशा युवाओं से संबंधित मुद्दों पर अगवा बने रहें है. इन्ही योग्यताओं को ध्यान में रखते हुए प्रभजोत सिंह लाडी की नियुक्ति की गई है.

अपनी नियुक्ति पर लाडी ने कहा कि वे भूपेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य जो पहले से करते आ रहे हैं उस कार्य को और गति देते हुए अपने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन भी करेंगे और आने वाले दिनों में एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *