महासमुंद : जनसम्पर्क विभाग के सुखराम श्रीवास की सेवानिवृत्त होने पर कलेक्टर सहित अधिकारी, कर्मचारी एवं पत्रकारों ने दी भावभीनी विदाई

महासमुंद 28 फ़रवरी 2022 : कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर ने जिला जनसम्पर्क कार्यालय के सहायक ग्रेड 01 सुखराम श्रीवास को अर्द्धवार्षिकीय पूर्ण होने पर आज अपने कक्ष में शॉल, श्रीफल भेंटकर उनको सम्मानित किया। उनके अच्छे स्वास्थ्य के साथ उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि शासकीय सेवा में आने के बाद ही अधिकारी-कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति का एक निश्चित समय होता है। हम सभी को भी एक न एक दिन शासकीय सेवा से सेवानिवृत्त होना है। उन्होंने कहा कि जैसा बताया गया है कि सुखराम ने 38 साल 7 माह 7 दिन शासकीय सेवा पूर्ण किए है। उनकी सर्विस की शुरुआत उनकी अविभाजित मध्यप्रदेश के जिला जबलपुर से शुरू की थी। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के उपरांत वे स्वयं अपना आवेदन देकर छत्तीसगढ़ आए।

जनसम्पर्क अधिकारी शशिरत्न पाराशर, श्रीमती कीर्ति पाराशर, हेमनाथ सिदार सहित कर्मचारियों एवं पत्रकारगणों ने भी श्रीवास को भावभीनी विदाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। पाराशर ने कहा कि श्रीवास ने अपने नौकरी के दौरान सभी शासकीय कार्यों का पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन किया एवं जनसम्पर्क अधिकारी हेमनाथ सिदार ने कहा कि श्रीवास ने उनके साथ पूरी लगनता के साथ लगभग 7 साल काम किया है। उनकी कमी इस कार्यालय को खलेगी। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार संजय डफले, रत्नेश सोनी, आशुतोष शर्मा, श्रीमती उत्तरा विदानी सहित अन्य पत्रकारगणों ने भी उनके कार्यों की तारीफ की और पुष्पगुच्छ भेंट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *