विधायक देवेन्द्र की पहल पर सेक्टर 4 में होगा एलईडी लाइट सह स्ट्रोटर्फ युक्त बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण

10 लाख की लागत से होगा निर्माण कार्य
भिलाई। सेक्टर 4 वार्ड 57 के वार्डवासियों को भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक और बेहतरीन सौगात देने वाले है। अपने विधायक निधि से सेक्टर 4 में एस्ट्रोट्रफ सह एलईडी लाइट सह स्ट्रोटर्फ युक्त बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया जाएगा। जिसका ड्राइंग डिजाइन तैयार करने के साथ ही प्रशासनिक स्वीकृति होने के साथ अब जल्द ही इसका भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

सेक्टर 4 के सम्मानित नागरिकों की मांग पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने पहल करते हुए सेक्टर 4 एलइडी लाइट सह स्ट्रोटर्फ युक्त बैडमिंटन कोर्ट बनाने की पहल की है। करीब 10 लाख की लागत इसका निर्माण किया जाएगा। विधायक श्री यादव ने सम्मानित नागरिकों की मांग पर प्रशासनिक स्वीकृति लेकर निर्माण कार्य शुरू करने के लिए कोई योजना तैयार करने का निर्देश दिया था जिसके तहत निगम के अधिकारियों ने निर्माण कार्य के लिए सभी जरूरी प्रक्रिया पूरी कर ली है और जल्द ही अब भूमि पूजन किया जाएगा भूमि पूजन के बाद जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।
इससे वार्ड सहित आसपास के खिलाड़ियों को भी लाभ मिलेगा। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि एलईडी लाइट सह स्ट्रोटर्फ युक्त बैडमिंटन कोर्ट की मांग जनता द्वारा की गई थी। जनता की मांग और जरूरतों को ध्यान में रख कर हम लगातार काम कर रहे हैं। प्रदेश के याशस्वी मुख्यमंत्री हमारे मुखिया जनता के हित और विकास के लिए बजट भी स्वीकृत कर रहे हैं। जिससे भिलाई का तेजी से विकास हो रहा है।

सभी को मिलेगा लाभ
सेक्टर 4 में बनने वाले इस खेल मैदान का निर्माण होने से अभी क्षेत्र के बच्चे और युवाओं को लाभ होगा सिर्फ शब्दों से ही नहीं एवं आसपास के खिलाड़ी भी यहां आकर अपने किसी का अभ्यास कर सकेंगे इसी उद्देश्य से उसका निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा इसके लिए निगम प्रशासन ने विधायक देवेंद्र यादव के निर्देश पर सभी प्रक्रियाओं को पूरा कर लिया है।
वर्जन
शहर के सम्मनित नागरिको की मांग पर हम लगातार जनता के साथ मिल कर जनता के लिए काम कर रहे है। जहाँ खेल मैदान की जरूरत है वहाँ खेल मैदान बनवा रहे है। ताकि शिक्षा धानी के बच्चों व युवाओं को इसका लाभ मिल सके।
देवेन्द्र यादव विधायक भिलाई नगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *