नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को कहीं इक्का-दुक्का गाय दिखती है तो उसको गौठान में ले जाकर गौ सेवा करें

भूपेश सरकार में बने गोठानों में जाकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल गौ सेवा करे रमन सरकार के दौरान हुए गौ माता की हत्या के पाप से भाजपा को मुक्ति मिलेगी

रायपुर/08 अगस्त 2023। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के द्वारा 15 अगस्त को सड़क पर गाय घूमते दिखने पर कलेक्टर कार्यालय में ले जाकर बांधने की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को 15 अगस्त की तारीख का इंतजार नहीं करना चाहिए बल्कि आज से और अभी से नारायण चंदेल को कहीं भी इक्का-दुक्का गाय घूमते हुए नजर आती है तो उन्हें तत्काल करीब के डे केयर सेंटर गोठनों में लेकर जाना चाहिये और गौ माता की सेवा करना चाहिय। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने रमन सरकार के दौरान हुई 17 हजार से अधिक गायों की हत्या के पाप से भाजपाइयों को मुक्ति दिलाने प्रदेश में 10,000 से अधिक गोठनों का निर्माण किये हैं। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के सामने रमन सरकार के दौरान भाजपा नेताओं की गौशाला में निर्दयता से बेरहमी से गायों की हत्या हुई थी उसका प्रायश्चित करने का अच्छा अवसर है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और भाजपा नेताओं की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत को चरितार्थ कर रही है जो भाजपा गौ सेवा के नाम से आम जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर वोट लेती थी वह 15 साल में छत्तीसगढ़ में गौशाला के नाम से 1677 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। गौमाता के चारागाह की जमीन पर भाजपा नेताओं ने कब्जा कर लिया। गौ माता के अनुदान खाने भाजपा नेताओं ने गौशाला में गायों की निर्मम हत्या की पानी में डूबा कर, भूसी में दबाकर हत्या कि। भाजपा नेता के शगुन गौशाला में तालाब के मछलीयों को चारा खिलाने के लिए गायों की हत्या किया गया था। उनके मांस हड्डी को मछलियों को खिलाया गया था। 15 साल में भाजपा नेताओं का एक ही काम था गौ माता के अनुदान को खाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *