पुलिसकर्मियों को आशीष ने दी भाप मशीन

रायपुर। रायपुर उतर विधानसभा से युवा कांग्रेस के निर्वाचित अध्यक्ष आशीष शिंदे ने अपनी जान जोखिम में डाल कर जनता की सेवा में दिन रात डटे रहने वाले कोरोना योद्धा सम्मानीय रायपुर उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी थानों के सम्मानीय पुलिसकर्मियों को कोरोना बीमारी से बचाव में उपयोग की जाने वाली भाप मशीन भेंट की गयी।

इस कड़ी में तेलीबांधा थाना 50 , तेलीबांधा ट्रैफिक थाना 80, सिविल लाइन थाना 90, गोल बाज़ार थाना 37, मौदहापारा थाना 40, गंज थाना 40, देवेन्द्र नगर थाना 40 , पंडरी मोवा थाना 50, खम्हारडीह थाना 35, ट्रैफिक थाना बस स्टैंड 40, सी एस पी ऑफिस सिविल लाईन 10 ।

आज हमने उत्तर विधानसभा के सभी थानों में पहुंच कर कुल 512 भाप मशीन भेंट करने का यह कार्यक्रम यह एक छोटा सा प्रयास इस कोरोना से जारी जंग में अहम भूमिका निभाने वाले इस संकट की घड़ी में अपनी जान की परवाह किये बगैर अपने कर्तव्यों का पालन करने वाले जनता की सेवा और सुरक्षा में दिन रात लगे सम्मानीय पुलिसकर्मियों के सम्मान में किया है । मैं आशा करता हूँ की इसी तरह हम एकजुट होकर एक दूसरे का विश्वास बने तो इस कोरोना के खिलाफ़ जारी जंग को जल्द ही जीत सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *