सीएसपी विश्व दीपक त्रिपाठी एवं टीम का किया सम्मान

रायपुर: सीएसपी विश्व दीपक त्रिपाठी,राखी थाने के टीआई श्री अंसारी सहित 17 पुलिस कर्मचारियों का जिन्होंने आयकर अधिकारी आशुतोष योगी एवं उनके परिवार का 4 घंटे की मशक्कत कर जान बचाई उनका सम्मान नगर निगम के अध्यक्ष प्रमोद दुबे एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे सहित उपाध्यक्ष बाक़र अब्बास ने राखी थाने जाकर उनका सम्मान किया.

रात को 11:30 बजे से लेकर सुबह 4:30 बजे तक 17 पुलिस वालों का दल हाइड्रा, जेसीबी, एवं अन्य उपकरणों से लोड ट्रक को खाली कर कटर से काटकर योगी दंपत्ति को बाहर निकाला। अपने आप में यह मानवता का बड़ा उदाहरण है। पुलिस बल सारे उपकरणों का इंतजाम मात्र 1 घंटे में कर ना केवल बच्चों को बाहर निकाला बल्कि उस दंपत्ति को अस्पताल तक पहुंचाने में ईश्वरीय योगदान प्रस्तुत किया है ।

प्रमोद दुबे ने कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में कोरोना काल में भी लोगों की सेवा कर कई अनोखे उदाहरण प्रस्तुत किए हैं। पुलिस विभाग के हौसला बढ़ाने में सरकार एक कदम आगे बढ़कर ऐसे रक्षकों का समय-समय पर भूरी भूरी प्रशंसा की है ,,शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि ऐसे सेवाभावी लोगों का जो किसी भी क्षेत्र में हो उनको जिला कांग्रेस कमेटी हमेशा सम्मान करते आई है और आगे भी करेगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *