यूपीए सरकार मे कपड़े ,स्टेशनरी ,जूते रहती थी टैक्स फ्री मोदी वसूल रहा है 12% ,18%टैक्स — वंदना राजपूत

 5 एवं 10 रु पेट्रोल डीजल का लॉलीपॉप खिलाकर कपड़े जूते स्टेशनरी से जनता को लूट रही है 

रायपुर 03/12/2021 बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि पेट्रोल ,डीजल ,रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ती दामों के सदमे से जनता उभर ही नहीं पाये थे अब कपड़े ,जूते से लेकर पेन,माचिस भी महंगा. मोदी सरकार 5 एवं 10 रु पेट्रोल डीजल का दाम कम कर लॉलीपॉप खिलाकर कपड़े जूते स्टेशनरी से जनता को लूट रही है.100 दिनों में महंगाई कम करने के दावा नरेंद्र मोदी ने किया था. हर मोर्चे पर आज़ाद भारत के इतिहास में इतनी निर्मम ऐसी नृशंस, वादाखिलाफी करने वाली, झूठ की लगातार मीनार खड़ा कर ,महज बहानेबाजी में,शिगुफेबाजी में रत रहने वाली ऐसी सरकार आजतक नहीं हुई है  सबसे दुख की बात है कि संवैधानिक शपथ लेकर नरेंद्र मोदी रोज रोज एक नया झूठ गढ़ रहे हैं इस तरह ने निर्लज्जता के साथ आज तक किसी भी सरकार ने कभी झूठ नहीं बोला है दुखद यह है कि अपने किसी भी झूठ के पकड़े जाने पर न तो इन्हें पश्चाताप होता है न ही कोई शर्मिंदगी .विफल केन्द्र सरकार गिरावट के अपने ही रिकार्ड को रोज तोड़ती जा रही है.
वंदना राजपूत ने कहा कि यूपीए सरकार में कपड़ा फुटवियर और स्टेशनरी पर कोई टैक्स नहीं लगता था 2017 से GST के प्रांरभ होने के  बाद में कपड़ा उद्योग इत्यादि को टैक्स के दायरे में लाया गया.गरीबों के जेब पर डाका डाला जा रहा है .मोदी के गलत नीति के कारण गरीब अौर अधिक गरीब होता जायेगा .हर वस्तुओं के दाम दुगुनी हो गई है.रोजगार बढ़ती नहीं लेकिन प्रतिदिन खर्च बढ़ती जा रही है.
वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा की नीतियों ने कारोबार खत्म कर दिया.आटा से लेकर मोबाइल के डाटा तक, माचिस से लेकर पेन सब महंगा पेट्रोल डीजल की महंगाई से पूरा देश परेशान है नोटबंदी और जीएसटी से देश बर्बाद हो गया ,काला धन वापिस नहीं आया भाजपा सरकार ने महंगाई बेरोजगारी दी ह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *